अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश बघेल भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड दी है। अब छत्तीसगढ़ का विकास तभी संभव है जब केन्द्र और राज्य में दोनों जगह भाजपा की

CGMP News Join WhatsApp group for latest updates👇🏻👇🏻

https://chat.whatsapp.com/L4qKiIZyyJo6PcqXxaU3P1

सरकार होगी। जब केन्द्र व राज्य दोनों जगह भाजपा की सरकार थी तो खूब विकास हुआ लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। यहां डबल इंजन सरकार की जरूरत है। उक्त बातें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने निजी होटल में आयोजित दो दिवसीय भाजपा कार्यसमिति की बैठक के बाद आयोजित प्रेस कांफ्रेस में कही।

उन्होंने बताया कि कार्य समिति की बैठक में तय हो गया है कि भाजपा विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी प्लानिंग के साथ काम करेगी। वोट मांगने के लिए भाजपा कार्यकर्ता हर घर तक जाएगें और कमल निशान के नाम पर वोट मांगेगे। चुनाव में भाजपा मुख्यमंत्री का कोई चेहरा नहीं उतारेगी। चुनाव जीतने के बाद भाजपा की संसदीय बोर्ड यह तय करेगी कि किसी सीएम बनाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के लिए केन्द्र द्वारा बनाई गई योजनाओं का सही तरीके से छत्तीसगढ़ में क्रियान्वयन नहीं हो रहा है। यहां रेत, जमीन, कोयला माफिया बन गए हैं। सरकारी योजनाओं का लाभ गरीबों तक नहीं पहुंच पा रहा है। कांग्रेस सरकार गरीबों का लगतार शोषण कर रही है। उन्होंने बताया कि कार्यसमिति की बैठक में दो दिनों तक चले मंथन में यह तय किया गया है कि हर बूथ को मजबूत करना है और एकजूटता के साथ चुनाव लडना है। बता दें कि कार्यसमिति की बैठक में यह साफ तौर पर कहा गया है कि चुनाव के दौरान अनुशासन के साथ नेताओं को चुनाव लडना होगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!