[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

बलरामपुर।छत्तीसगढ़ राज्य मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. प्रीतम के राजपुर आगमन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जगह- जगह एवं वरिष्ठ कांग्रेसी सुरेश सोनी के निवास पर आतिशबाजी, ढोल नगाड़े, फूल माला के साथ भव्य स्वागत किया गया।


हर्षोल्लास के वातावरण में डॉ. प्रीतम ने कहा की सामरी विधानसभा क्षेत्र मेरी कर्म भूमि रहा है यहां के कार्यकर्ता ने मुझे पहली बार चुनाव में 32 हजार वोटों की बढ़त दिलाई थी।कार्यकर्ताओं के प्रेम से मैं अभिभूत हूं मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष होने के नाते छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य सुविधाओं और जन सुविधाओं में बेहतर के लिए जो भी हो सकेगा आने वाले समय में अपनी पूरी क्षमता का उपयोग करके सभी कार्य को करूंगा। जिससे हमारे लोगों का भला हो सके।
मेडिकल बोर्ड के अध्यक्ष के रूप में मुझे सेवा करने का अवसर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव एवं भूपेश बघेल ने जो अवसर मुझे प्रदान किया है उसका उपयोग करूँगा और यह कोशिश करूँगा कि जो स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की गई हैं उन स्वास्थ्य सुविधाओं में और किस तरह से बढ़ोतरी हो सके उन पर मेरी नजर रहेगी और यह प्रयास रहेगा कि हर कार्य मैं और तेजी आए स्वास्थ्य सुविधाएं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के नेतृत्व में बेहतर हुई हैं उन्हें और बेहतर करने की कोशिश में मिलजुल कर सभी लोग काम करेंगे ताकि जन सुविधाएं सामान्य लोगों को सहज रूप से उपलब्ध हो सके। कार्यक्रम का संचालन जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता व ब्लॉक अध्यक्ष सुनील सिंह ने किया।इस दौरान नारद तिवारी, सत्येंद्र पांडेय, खोरेन खलखो, जितेंद्र गुप्ता, कांग्रेसी सुरेश सोनी, लक्ष्मी सोनी, लालसाय मिंज, अनिल अग्रवाल, रामबिहारी यादव, किरण तिर्की, हीरामणि सिंह, राजकुमार सोनी, राजेश यादव, कन्नीलाल जायसवाल, विद्यानंद दुबे, मो. इकबाल, चंदर यादव, सुदामा राजवाड़े, नीरज तिवारी, राहुल भारती, बृजेश मिश्रा, अंकुर गुप्ता,सुनील भगत, अर्जुन यादव, संतोष सोनी, दिनेश सिंह, तिवारी राम, उगल यादव,जानकी यादव सरजू बेक, रामधनी दास, ललन राम आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!