[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

नई दिल्ली, जेएनएन। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुके दिलीप आज घर-घर में पॉपुलर हैं। फैंस उन्हें दिलीप जोशी के ज्यादा जेठालाल चंपकालाल गढ़ा और टप्पू के पापा के नाम से जानते हैं।
शो छोड़ने वाले हैं जेठालाल?
पिछले 13 सालों से चल रहे इस शो को काफी लोगों ने अलविदा कह। तो वहीं कई किरदारों का चलते शो में निधन हो गया। डॉक्टर हाथी, नट्टू काका को याद कर फैंस की आंखें आज भी नम हो जाती हैं। तो रौशन सिंह सोढ़ी और अंजलि भाभी, सोनू जैसे किरदार बदलते रहे। एक ऐसा भी शख्स है जो कई सालों से शो में नजर नहीं आया पर कभी वापस ना आने को कोई कारण भी सामने नहीं आया, वो हैं सबकी प्यारी दया भाभी यानि दिशा वकानी। अब एक और किरदार के शो छोड़े की खबरों ने सबको चौंका दिया।
दिलीप जोशी ने खुद किया खुलासा
इंडियन एक्सप्रेस को दिए अपने इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने शो को छोड़ने के सवाल पर साथ जवाब दिया, बिल्कुल नहीं। उन्होंने बताया कि वह शो नहीं छोड़ रहे हैं। दिलीप जोशी ने कहा, मुझे लगता है जब यह शो अच्छा चल रहा है तो इसे बेवजह क्यों छोड़ा जाए। उन्होंने यह भी बताया कि इस शो की वजह से उन्हें बहुत प्यार मिला है और वह इसे खराब नहीं करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, लोग हमें बहुत प्यार करते हैं और मैं इसे बिना किसी कारण के बर्बाद करना क्यों चाहूंगा।  
प्रेग्नेंट हैं दयाबेन!
बता दें कि दयाबेन की वापसी की अटकलों पर फिलहाल विराम लग गया है। कुछ फैन पेज पर उनकी तस्वीरें वायरल हुईं जिसमें वो प्रेग्नेंट नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बनने वाली हैं जिसके चलते शो में फिलहाल तो वो वापस वहीं लौटेंगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!