कोरिया: कोरिया जिले में दो दिवसीय झुमका जल महोत्सव का आयोजन किया गया है। यह महोत्सव 17 जनवरी व 18 जनवरी छत्तीसगढ़ के मंत्रीगण / सांसद एवं अन्य विशिष्ट अतिथियों एवं आमजनों के मद्देनजर व दीगर जिले से भी भारी संख्या में लोगो का अत्यधिक संख्या में महोत्सव में शामिल होने की संभावना है। जिसके तहत जिला पुलिस कोरिया द्वारा लोगो की सुविधाओं को दृष्टिगत रखते हुए उनके आवगमन को सुलभ बनाने हेतु पार्किंग व्यवस्था की गई है।

पुलिस कप्तान त्रिलोक बंसल ने बताया कि मेन रोड बैकुन्ठपुर के दाई ओर स्थित कॉलेज ग्राउण्ड में भारी वाहन ट्रक एवं बस पार्किंग व्यवस्था, मेन रोड से ओड़गी तिराहा की ओर जाने वाली सड़क की बाई ओर आमजनों के मोटर साईकिल, मेन रोड से रामसेतु तिराहा की ओर से झुमका जाने वाली सड़क के दाई और आमजनों के कार एवं मोटरसाईकिल पार्किंग इसी प्रकार कलेक्टर बंगला रोड में स्थित मंगल भवन में चार पहिया पार्किंग, कलेक्टर बंगला के सामने स्थित खाली जगह, झुमका बोट क्लब मोड़ के बाई ओर एवं उसी रोड़ के बीच में खाली जगह, झुमका बोट क्लब मोड़ के अंतिम छोर के महामाया पार्किंग पर व्हीआईपी रिजर्व पार्किंग एवं झुमका बोट क्लब परिसर में व्हीव्हीआईपी पार्किंग की व्यवस्था की गई है।

एसपी कोरिया ने अवगत कराया कि अनावश्यक भीड़ उत्पन्न न हो इस हेतु विभिन्न स्थलों पर पार्किंग की सुविधा बनाई गई है एवं जगह-जगह पर पुलिस तैनात किये गये है। साथ ही पुलिस अधीक्षक कोरिया ने जिले वासियों से इस आयोजन में अधिक से अधिक सम्मिलित होने का आग्रह किया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!