कोरिया: झुमका जल महोत्सव के समापन कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम स्थल पर आमजनों के बैठक व्यवस्था हेतु टेंट पंडाल एवं कुर्सियो लगाई गई थी। इस कार्यक्रम का समापन बॉलीवुड के मशहूर गायक सुकबीर सिंह के द्वारा किया गया, जिसके कार्यक्रम के समाप्ति पश्चात टेंट के आमजनों के बैठक व्यवस्था में लगी कुछ कुर्सियां बेहद बुरी तरह से टूटी हुई पाई गई।

समापन कार्यक्रम में मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक कोरिया त्रिलोक बंसल द्वारा थाना प्रभारी कोतवाली अश्वनी सिंह को जाँच हेतु निर्देशित किया गया। इसी बीच कोरिया पुलिस के इंस्टाग्राम अकाउंट में एक इंस्टाग्राम आईडी के द्वारा तोड़फोड़ का वीडियो भेजा गया जिसपर कुछ उपद्रवी तत्वों द्वारा कार्यक्रम स्थल पर लगे कुर्सियों को तोड़ा जा रहा है। उक्त तोड़फोड़ के वीडियो को थाना कोतवाली एवं साइबर सेल की टीम के द्वारा गंभीरता से लेते हुए दिनांक 20 जनवरी 2023 को उक्त घटना में संलिप्त अज्ञात उपद्रवियों के संबंध में पतासाजी किया गया। जिसमें से सीसीटीवी फुटेज एवं कैमरा से प्राप्त रिकॉर्डिंग के आधार पर 15 उपद्रवियों को नामांकित किया गया।जिन्हे थाना कोतवाली बैकुंठपुर बुलाया गया एवं उनके परिजनों को थाना में कुर्सियों को टूटने के संबंध में जानकारी दी गई तथा कुर्सियो के टूटने के नुकसान की भरपाई करने हेतु आवश्यक हिदायत दिया गया है। शेष उपद्रवियों की पतासाजी जारी है, जानकरी मिलते ही आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जावेगी।



पुलिस को इंस्टाग्राम आईडी में भेजा गया तोड़फोड़ का वीडियो


दिनांक 18 जनवरी 2023 को झुमका जल महोत्सव के समापन कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम स्थल पर आमजनों के बैठक व्यवस्था हेतु टेंट पंडाल एवं कुर्सियो लगाई गई थी। उक्त कार्यक्रम का समापन बॉलीवुड के मशहूर गायक सुकबीर सिंह के द्वारा किया गया, जिसके कार्यक्रम के समाप्ति पश्चात टेंट के आमजनों के बैठक व्यवस्था में लगी कुछ कुर्सियां बेहद बुरी तरह से टूटी हुई पाई गई। समापन कार्यक्रम में मौके पर मौजूद पुलिस अधीक्षक कोरिया श्री त्रिलोक बंसल द्वारा थाना प्रभारी कोतवाली अश्वनी सिंह को जाँच हेतु निर्देशित किया गया। इसी बीच कोरिया पुलिस के इंस्टाग्राम अकाउंट में एक इंस्टाग्राम आईडी के द्वारा तोड़फोड़ का वीडियो भेजा गया जिसपर कुछ उपद्रवी तत्वों द्वारा कार्यक्रम स्थल पर लगे कुर्सियों को तोड़ा जा रहा है। उक्त तोड़फोड़ के वीडियो को थाना कोतवाली एवं साइबर सेल की टीम के द्वारा गंभीरता से लेते हुए दिनांक 20 जनवरी 2023 को उक्त घटना में संलिप्त अज्ञात उपद्रवियों के संबंध में पतासाजी किया गया। जिसमें से सीसीटीवी फुटेज एवं कैमरा से प्राप्त रिकॉर्डिंग के आधार पर 15 उपद्रवियों को नामांकित किया गया, जिन्हे थाना कोतवाली बैकुंठपुर बुलाया गया एवं उनके परिजनों को थाना में कुर्सियों को टूटने के संबंध में जानकारी दी गई तथा कुर्सियो के टूटने के नुकसान की भरपाई करने हेतु आवश्यक हिदायत दिया गया है। शेष उपद्रवियों की पतासाजी जारी है, जानकरी मिलते ही आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जावेगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!