[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के गरियबांद जिले में एक ही इलाके में 2 दिन के अंदर 3 लाशें मिली हैं। शुक्रवार को 2 शव पुल के पास सड़क से 40 फीट दूर मिले हैं। इससे पहले बुधवार को भी एक लाश इस इलाके में एक पुल के नीचे में पानी में डूबी मिली थी। जिसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मामला इंदागांव थाना क्षेत्र का है।


पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह लोगों ने ढ़गेलटप्पा-इंदागांव के बीच बाकडी नाला में बने “पुल से नीचे की तरफ 2 लाशें देखीं। इसके बाद लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला यह लाश परमेश्वर (30), और रूप सिंह (32) की है। दोनों के शव पुल की नीचे की तरफ रोड से करीब 40 फीट की दूरी पर पड़े थे। मौके पर बाइक भी पड़ी हुई मिली है। इंदागांव थाना प्रभारी रामाधार मरकाम का कहना है यह पूल मोड पर मौजूद है। बाइक सवार मोड में अनियंत्रित होकर पूल के पिलर से टकरा गए होंगे। टकराने के बाद बाइक समेत पूल के नीचे करीब 40 फीट दूर जा गिरे हैं। हादसा रात की होने की संभावना है। नीचे अंधेरे में गिरे होने के कारण घायलों को मदद भी नहीं मिल सकी होगी। इसलिए दोनों की मौत हो गई। पंचनामा कर शव को पीएम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच भी की जा रही है।

मौत कैसे हुई थी यह पता नहीं चल सका, पुलिस जांच में जुटी

इसके पहले इसी इलाके में यहां से 5 किलोमीटर दूर भी एक लाश मिली थी। बुधवार को खोखमा पूल के पास 45 साल के कमलू नेताम की लाश पुल के नीचे में पानी में डूबी हुई मिली थी। इस मामले में फिलहाल यह नहीं पता चला सका है कि उसकी मौत कैसे हुई थी। लेकिन अलग-अलग पुल के पास दो दिन में इस तरह से लाश मिलने से पुलिस अब अलग-अलग एंगल से भी जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!