[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

बलरामपुर। केंद्र सरकार की असफलताओं और राज्य सरकार की योजनाओं सफलताओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए चलाई जा रही है जन जागरण पदयात्रा में डॉ. अजय तिर्की ने ग्राम पंचायत परसागुड़ी में पदयात्रा में शामिल होने के दौरान पदयात्रा पश्चात लघु सभा में कहा केंद्र सरकार जिस तरह से काम कर रही है,वह जनहित में नहीं है ना केवल कानून बनाने के मामले में बल्कि जनहित की योजनाएं बनाने में भी सरकार सदैव असफल रही है।

जनता की जो मांग है उसके ठीक विपरीत जाकर केंद्र में बैठे मोदी सरकार काम कर रही हैं असफलताओं की एक लंबी लिस्ट है।नोटबंदी, जीएसटी का मनमाना भार के अलावा कोरोना वायरस स्वास्थ सुविधाओं की आम जनता तक पहुंचाने और और कोरोना संक्रमण के दौरान अव्यवस्थाओं के लिए देशभर में मोदी सरकार के काम को हम सब ने देखा है, एक और जहां छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार सभी वर्गों के लिए काम कर रही है हमारे सरकार हर वर्ग के चाहे वह युवाओं अनुसूचित जातियों जनजातियों सभी वर्गों के लिए हर दिन नई नई योजनाएं लेकर आ रही है जिसका सीधा लाभ दिखाई दे रहा है आर्थिक रूप से सभी वर्ग सशक्त हुए हैं।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा छत्तीसगढ़ में किसानों के लिए हमारी सरकार अतिरिक्त आय के संसाधन उपलब्ध करा रही है वन भूमि का पट्टा दिया जा रहा है। राजीव गांधी न्याय योजना के नाम से भूमिहीन मजदूरों के लिए भी योजना प्रारंभ की जा रही है, हमारी सरकार गांव गरीब गौठान पर भी काम कर रही है भगवान श्रीराम और गाय को लेकर भाजपा की तरह हमारी कथनी और करनी में अंतर नहीं है भगवान श्रीराम के ननिहाल चंदखुरी से लेकर हर गांव में गोठानों तक हम इन दोनों सेक्टर में देश में सबसे आगे बढ़ करके काम कर रहे हैं।जन जागरण पदयात्रा के दौरान तेजकुमार शान्डिल्य, सुरेश सोनी, लालसाय मिंज, कैलाश भगत, सुनील अग्रवाल, राम बिहारी यादव, प्रमोद ठाकुर, विद्यानंद दुबे, सुदामा राजवाड़े, लालमोहर सिंह, सरजू लकड़ा, रामधनी दास, मुमताज आलम, बिहारी राम, अर्जुन यादव, योगेश यादव, विलियम सोरेन, आदित्य विभु जयसवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!