[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

गाजियाबाद, एजेंसी। गाजियाबाद में गुरुवार की रात चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की इस कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को दबोच लिया है।दरअसल थाना कौशांबी पुलिस ने रात्रि चेकिंग के दौरान बाइक सवार दो बदमाशों को रोका तो बदमाश तेज गति से मोटरसाइकिल भगाते हुए पुलिस पर फायर करते हुए भागने लगे, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों पर फायर किया। इस जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश घायल हो गया। वहीं दूसरा जो गाड़ी चला रहा था पुलिस ने उसे भी दौड़ाकर गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों के कब्जे से अवैध हथियार और लूट के मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।
पुलिस पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों में घायल बदमाश ने अपना नाम समीर मलिक पुत्र असलम निवासी मलिकनगर, थाना मुरादनगर और दूसरे ने अपना नाम कासिफ पुत्र मुशाहिद मलिकनगर, थाना मुरादनगर बताया है। बता दें कि आरोपित समीर पहले से ही 307 आईपीसी के मुकदमे में वांछित चल रहा है।

बरामदगी-
1. एक अदद मोटरसाइकिल
2. एक पिस्टल 32 बोर 03 कारतूस और 01 खोखा
3. 01 तमंचा 315 बोर 05 कारतूस खोखा
4. 03 मोबाइल जिसमें से दो आज ही लूटे गए है।
धोखाधड़ी के आरोपितों के घर पर पुलिस ने चस्पा किया कुर्की का नोटिस
उधर, एक अन्य मामले में मसूरी थाना क्षेत्र में भूमि के सौदे के नाम पर करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने वाले आरोपित पूर्व पार्षद व उसके पिता के घर पुलिस ने बृहस्पतिवार को कुर्की के नोटिस चस्पा कराए। इस दौरान मुरादनगर व मसूरी पुलिस ने मोहल्ले में मुनादी भी कराई। दोनों आरोपितों के खिलाफ पूर्व में कई मुकदमें दर्ज हैं।मसूरी थाना प्रभारी योगेंद्र ¨सह ने बताया कि मसूरी के वार्ड चार से पूर्व पार्षद आदिल उर्फ जूबी व उसके पिता मुनशैद उर्फ मोना के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के कई मुकदमे दर्ज है। 28 नवंबर 2021 को मसूरी थाने में गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी। आरोपित तब से फरार चल रहे हैं। मुरादनगर पुलिस द्वारा भी गैंगस्टर की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!