[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

नई दिल्ली, एएनआइ, एजेंसी। रूस-यूक्रेन में युद्ध को लेकर भारत ने अपना रुख पहले ही साफ कर दिया है कि वह दोनों देशों के बीच नहीं आएगा। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक कर उनके अकाउंट से यूक्रेन के समर्थन में ट्वीट किया गया है। बता दें कि कल ही यूक्रेन के राष्ट्रपति द्वारा पीएम मोदी से साथ देने की अपील की गई थी। 
BJP national president JP Nadda’s Twitter account hacked. pic.twitter.com/AdZ3fh7pd3
— ANI (@ANI) February 27, 2022
हालांकि कुछ देर बाद जेपी नड्डा के ट्विटर अकाउंट को फिर से बहाल कर दिया गया है। बता दें कि अकाउंट को हैक करने बाद हैकर ने सोरी भी लिखा था। नड्डा के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया कि ‘सोरी मेरा अकाउंट हैक हो गया, हैकर यहां हैकर ने यूक्रेन को बिटकाइन में दान देने की बात कही।
मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा-हैकिंग की हो रही जांच
इस बीच इलेक्ट्रॉनिक्स एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि हम हैक के बारे में जानते हैं और सीईआरटी (कंप्यूटर इमरजेंसी रिस्पांस टीम) इसकी जांच कर रही है। जांच में यह पता लगाया जाएगा कि यह हैकिंग किसने की है और इसका क्या मकसद था। बता दें कि कुछ देर पहले ही जेपी नड्डा की ओर से यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर एक ट्वीट भी किया गया था। इस ट्वीट में जेपी नड्डा ने लिखा था कि ‘आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण की सभी 61 सीटों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे अपना मताधिकार का प्रयोग करें और राज्य में एक सशक्त सरकार बनाने में अपनी भूमिका निभाएं। उन्होंने कहा कि पहली बार वोट कर रहे मतदाताओं से आग्रह है कि वे लोकतंत्र को मजबूत करने में आगे आयें।’

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!