छत्तीसगढ़: कोरबा में शुक्रवार को एक अधेड़ ने सब्बल से अपनी पत्नी की हथेली काट दी। महिला के दोनों हाथों की हथेली ज्यादा कट गई है। वह बेटे की शादी के लिए रुपए मांगने ससुराल पहुंची थी। इस दौरान पति ने हमला कर दिया। महिला की सौतन ने बीच-बचाव कर उसकी जान बचाई और अस्पताल में भर्ती कराया। वारदात के बाद से आरोपी पति फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, कुम्हारी दर्री निवासी शकुंतला उम्र 46 वर्ष की शादी साल 2008 में पनगवा निवासी धरमपाल से हुई थी। दोनों से एक बेटा और एक बेटी है। शुरुआत में सब ठीक रहा, लेकिन फिर पारिवारिक विवाद के चलते धरमपाल ने तीन साल बाद ही शकुंतला को घर से निकाल दिया। इस पर वह बच्चों को लेकर अपने मायके आ गई और वहीं रहने लगी। इस बीच बच्चों का उनके पिता के घर आना-जाना लगा रहता था।

बिना तलाक दिए दूसरी महिला को बनाया पत्नी
धरमपाल ने शकुंतला को तलाक नहीं दिया, बल्कि एक अन्य महिला को घर ले आया और उसे अपनी पत्नी बना लिया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह शकुंतला अपने बेटे की शादी की बात को लेकर ससुराल आई थी। वहां उसने पति धरमपाल से सलाह मांगी और शादी के लिए रुपए की व्यवस्था करने को कहा। आरोप है कि इस पर धरमपाल भड़क गया। उसने शकुंतला पर सब्बल से वार किया। इस दौरान सब्बल शकुंतला की हथेली में लगा और वह कट गई।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!