अंबिकापुर। बलरामपुर जिले के बरियों अस्पताल से डिलीवरी पेशेंट लेकर जिला अस्पताल ले जा रहे एंबुलेंस चालक के साथ आधा दर्जन लोगों ने प्राणघातक हमला कर दिया। एंबुलेंस चालक को जीवन ज्योति अस्पताल में एडमिट कराया गया है उपचार जारी है।

एंबुलेंस चालक बरियों निवासी 26 वर्षीय देशकमल जायसवाल पिता रामनगीना जायसवाल अपने सहयोगी विक्रांत केशरी के साथ मंगलवार को बरियों अस्पताल से एंबुलेंस में डिलीवरी पेशेंट को लेकर जिला अस्पताल शाम करीब 5 बजे पहुंचा था। एक मेडिकल के सामने एंबुलेंस खराब हो गई इसी को लेकर मेडिकल संचालन के साथ आधा दर्जन लोंगो ने वाहन हटाने को लेकर विवाद करते हुए एंबुलेंस चालक देशकमल जायसवाल के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया। एंबुलेंस चालक को जीवन ज्योति अस्पताल में एडमिट कराया गया है। एंबुलेंस चालक की स्थिति खराब बताई जा रही है। एंबुलेंस चालक के सहयोगी ने आरोप लगाया है एंबुलेंस चालक के पाकिट से 10 हजार रुपए और मोबाइल लूट लिए है।

बीएमओ डॉ. रामप्रसाद तिर्की ने बताया की एंबुलेंस खराब होने के बाद एक मेडिकल संचालक के साथ आधा दर्जन लोगों ने एंबुलेंस चालक के ऊपर प्राणघातक हमला किया है। जीवन ज्योति अस्पताल में उपचार चल रहा है अंबिकापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!