[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

बलरामपुर। बलरामपुर जिले के कांग्रेस के जिला प्रवक्ता व राजपुर ब्लाक के ब्लाक अध्यक्ष सुनील सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुनील सिंह कहते दिख रहे हैं कि जिसे भूपेश बघेल की गुलामी करना है वह करे, हम नहीं कर सकते, दुर्ग पाटन के किसानों क़ो बोरा मिल रहा है, हमें नहीं। इस बीच उन्हें ऐसा नहीं बोलने कहते हुए सुनाई दे रहा है।  बताया जा रहा है कि बलरामपुर जिले में सुनील सिंह भाजपा के खिलाफ हमेशा से मुखर रहे हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से उनके पास किसानों की शिकायत आ रही थी कि उन्हें धान बेचने में परेशानी हो रही है। इस पर सुनील सिंह ने अफसरों से बात की, लेकिन तब भी कोई नतीजा नहीं मिला तो सुनील सिंह का गुस्सा फूट पड़ा। सुनील सिंह राजपुर में कांग्रेस क़ो जमीनी स्तर पर मजबूत करने के लिए काम करते रहे हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस पर कांग्रेस के वरिष्ट पदाधिकारियों से कांग्रेस के सभी पदो से त्याग पत्र देने की बात रखी लेकिन कार्यकर्ताओं ने उन्हें ऐसा नहीं करने गुजारिश की। वहीं पार्टी के सीनियर नेताओं ने उन्हें ऐसा नहीं करने कहा। बता दें कि राजपुर ब्लाक सहित बलरामपुर जिले में कांग्रेस में सत्ता व संग़ठन के बीच विवाद कई बार सामने आ चुका है, कई बैठकों में कार्यकर्त्ता भी भड़ास निकाल चुके हैं। कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्त्ता अफसरों व कर्मचारियों पर उनकी नहीं सुने जाने का आरोप लगाते रहे हैं।


बलरामपुर जिला में किसान धान का टोकन व बोरा के लिए परेशान हैं

सुनील सिंह ने ज़ब यह बातें कही तब कांग्रेस के कई दूसरे नेता भी मौजूद थे। बलरामपुर जिला में किसान धान का टोकन व बोरा के लिए परेशान हैं, कांग्रेस के दूसरे नेताओं का भी कहना है कि किसान समस्या लेकर उन तक पहुंच रहे हैं लेकिन वे किसानों की समस्या दूर नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में चुनाव के समय वे किसानों से किस मुह से वोट मांगेंगे।

तीन साल सरकार पूरा होने पर रन फार छत्तीसगढ़ प्राइड उत्सव मना रहे हैं लेकिन किसान परेशान हो रहे हैं, यह उत्सव जबरदस्ती मनाया जा रहा है, हम गांधीवादी लोग हैं। क्या हम भूपेश बघेल के गलतियों का विरोध भी न करें। किसान खून के आंसू रो रहे हैं, ऐसे में तो बोलना ही पड़ेगा। वीडियो क़ो पूरा नहीं दिखाया जा रहा है, ऐसा अधूरा वीडियो टीएस सिंहदेव क़ो बदनाम की कोशिश है।
सुनील सिंह, कांग्रेस जिला प्रवक्ता, बलरामपुर।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!