मंदिर-मस्जिद झगड़ा कराते, एक कराती मधुशाला : प्रेमसाय सिंह

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री प्रेम साय सिंह टेकाम का एक वीडियो शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में मंत्री शराब की उपयोगिता का जिक्र करते दिखाई दे रहे है.यही नही उन्होंने खराब व जर्जर सड़को से सड़क दुर्घटनाओं में गिरावट आने की बात भी कही है.

प्रदेश के स्कूली शिक्षा, आदिम जाति, अनुसूचित जाति अल्पसंख्यक विकास मंत्री व प्रतापपुर विधायक डॉक्टर प्रेम साय सिंह टेकाम कल बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर में पुलिस विभाग द्वारा चलाये जा रहे. नशा मुक्ति अभियान के समापन कार्यक्रम में बतौर अतिथि सम्मिलित हुए और उन्होंने नशा मुक्ति अभियान के मंच से ही एक मीटिंग का जिक्र करते हुए मौके पर मौजूद लोगों को शराब यानि दारू की उपयोगिता बताई.

यही नही मंत्री टेकाम के वायरल वीडियो में वे शराब पीने का तरीका बताते भी देखे गए. बता दे कि मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिह टेकाम आदिम जाति कल्याण, अनुसूचित जाति विकास मंत्री है व आदिवासी समुदाय से आते है और प्रदेश में आदिवासियों को अपने घरों में तीन लीटर कच्चे शराब निर्माण की छूट है.

पत्रकारो द्वारा क्षेत्र की जर्जर सड़को को लेकर पूछे गए सवाल पर भी मंत्री प्रेमसाय टेकाम ने अलग अंदाज में अपनी बात रखी.स्कूली शिक्षा मंत्री टेकाम ने कहा कि सड़के खराब है.इसलिए तो सड़क दुर्घटनाओं के आंकड़ों में कमी आई है.बता दे कि ओव्हरलोड रेत परिवहन के चलते वाड्रफनगर से होकर गुजरने वाली अम्बिकापुर -बनारस पहुँच मार्ग जर्जर हो चुकी है.जिसकी अब मरम्मत की जरूरत है. इस दौरान कलेक्टर विजय दयाराम के.,पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग, जनप्रतिनिधि, स्कूल के शिक्षक, शिक्षिकाएं, विद्यार्थीगण उपस्थित थे.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!