[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर, बरियों, डवरा और पस्ता थाना परिसर में होली त्योहार को लेकर मंगलवार को शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक में थाना व चौकी प्रभारी ने बताया कि होली के त्योहार को शांतिप्रिय ढंग से संपन्न कराएं ताकि इस त्योहार पर सादगी व अमन चैन बहाल रहे।

राजपुर, बरियों, डवरा और पस्ता थाना परिसर में होली त्योहार को लेकर मंगलवार को शांति समिति की बैठक आयोजित हुई। बैठक में बरियों चौकी प्रभारी रजनीश सिंह ने बताया कि हर हालत में होली के त्योहार को शांतिप्रिय ढंग से संपन्न कराएं ताकि इस त्योहार पर सादगी व अमन चैन बहाल रहे किसी भी प्रकार की अफवाह पर ध्यान न दें। अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

डवरा चौकी प्रभारी राजकुमार कश्यप ने बताया कि किसी भी तरह के नशीले व मादक पदार्थों पर पूर्ण रूपेण प्रतिबंध रहेगा। शराब बेचे जाने पर कार्रवाई की जाएगी।होली के त्योहार को शांतिप्रिय ढंग से संपन्न कराएं ताकि इस त्योहार पर सादगी व अमन चैन बहाल रहे।इस अवसर पर राजपुर थाना में एसडीएम चेतन साहू, उप निरीक्षक अश्वनी पांडेय, सहायक उप निरीक्षक अरविंद प्रसाद, नीलमणि कुजूर, श्यामलाल भगत, नरेंद्र कश्यप, पस्ता थाना के थाना प्रभारी संपत पोटाई, उप निरीक्षक रमेश एक्का, बरियों चौकी में तहसीलदार सुरेश राय, चौकी प्रभारी रजनीश सिंह, प्रदीप यादव, डवरा चौकी में चौकी प्रभारी राजकुमार कश्यप, गांव के सरपंच, ग्रामीण, जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!