[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (All India Institute of Medical Sciences, Raipur) में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और एडिशनल प्रोफेसर पद की भर्तियां निकली हैं


रायपुर :
अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (All India Institute of Medical Sciences, Raipur) में प्रोफेसर, असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और एडिशनल प्रोफेसर पद की भर्तियां निकली हैं. नौकरी की खोज कर रहे युवाओं के लिए ये एक बेहतरीन मौका है. अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, रायपुर (All India Institute of Medical Sciences recruitment 2021) की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 169 पदों पर भर्तियां की जानी है. आवेदन की प्रक्रिया 11 नवंबर से शुरू हो जांएगी. जो कि 25 दिसंबर, 2021 तक चलेंगी. नोटिफिकेशन के मुताबिक केवल ऑनलाइन के माध्यम से ही आवेदन पत्र भरा जा सकेगा.
निकाले गए पदों के बारे में जानकारी –
प्रोफेसर  – कुल 37 पद

एडिशनल प्रोफेसर- कुल 31 पद

असिस्टेंट प्रोफेसर- कुल 49 पद
एसोसिएट प्रोफेसर- कुल 52 पद
आयु सीमा (Age Limit) –

प्रोफेसर और एडिशनल प्रोफेसर के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार की आयु सीमा 58 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद के लिए जो लोग आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयु सीमा 50 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.
 Cell
2nd floor, Medical College
Building Gate No-5,
AIIMS Raipur, G.E. Road, Tatibandh, Raipur – 492099 (C.G.)

आवेदन फॉर्म के साथ आवेदकों को मांगे के दस्तावेज भी भेजने होंगे. याद रखें की फॉर्म व दस्तावेजों की फोटो कॉपी 25 दिसंबर, 2021 तक ऊपर बताए गए पते पर भेजनी होगी.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!