कोरिया: शादी का झांसा देकर नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म कर वीडियो वायरल करने के मामले में झगराखंड पुलिस ने एमपी के पन्ना से एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। पीड़िता ने मनेंद्रगढ़ पुलिस थाने में 22 मार्च 2022 को रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया था कि साल 2019 से वह मनेंद्रगढ़ में अपनी सहेली के साथ किराए के मकान में रहकर नर्सिंग कॉलेज में पढ़ाई कर रही है।

निवासी टोंडा, कटनी (मप्र) से सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी जान-पहचान हुई। इसके बाद पीड़िता एवं आरोपी ने मोबाइल नंबर एक-दूसरे को शेयर कर बातचीत करने लगे। बाद में दोनों में दोस्ती एवं प्रेम संबंध बन गए। पीड़िता ने बताया कि जब वह मनेंद्रगढ़ में किराए के मकान में अकेली थी, उस समय 24 मार्च 2021 को आरोपी उससे मिलने मनेंद्रगढ़ आया और शादी करने का झांसा देकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया। वहीं पीड़िता के अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिया और पीड़िता के नाम का फर्जी आईडी बनाकर अश्लील फोटो वायरल करने लगा।

रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण में आईटी एक्ट के अंतर्गत अपराध घटित होने से विवेचना का जिम्मा प्रद्युम्न तिवारी थाना प्रभारी झगराखंड को सौंपा गया। विवेचना के दौरान पता चला कि आरोपी ग्राम टोंडा, थाना कटनी (मप्र) का नहीं पन्ना का निवासी है। इसके बाद टीम पन्ना रवाना हुई और ग्राम टोंडा से आरोपी 24 वर्षीय अरविंद बर्मन पिता राधे लाल निवासी टोंडा थाना शाहपुर पन्ना (मप्र) को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!