बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर थाना अंर्तगत नगर पंचायत बकसपुर में शादी समारोह में खाना खाने के बाद दंपति की तबियत बिगड़ गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद दंपति की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस के मुताबिक ग्राम पतरातू आमापारा निवासी 50 वर्षीय दिनेश अगरिया पिता बुधु अगरिया पत्नी 48 वर्षीय जामपति अगरिया 28 जून को अपने घर से अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में नगर पंचायत के बकसपुर गए हुए थे। खाना खाने के बाद दंपति रात्रि में अपने घर पतरातू वापस लौटे गए थे। घर पहुंचे के बाद दंपति को शरीर और पेट में काफी दर्द होने लगी। परिजनों ने दंपति को 29 जून को सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एडमिट कराया प्राथमिक उपचार के दोपहर 2 बजे दंपति की मौत हो गई। पुलिस ने दंपति को पंचनामा पश्चात पोस्टमार्टम के लिए भेजा। दंपति की मौत कैसे हुआ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ठ हो पाएगा।
विक्षिप्त महिला की जहर पीने से मौत
बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर थाना अंर्तगत ग्राम भदार में विक्षिप्त महिला की कीटनाशक दवा पीने से मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि ग्राम भदार निवासी 40 वर्षीय रूबी उरांव पति राजकलम उरांव की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। 29 जून को शाम करीब 6 बजे अपने घर पर रखे कीटनाशक दवा पी ली मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर पंचनामा पश्चात लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!