[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

अंबिकापुर।कोरोना का बढ़ता संक्रमण लहर का रूप ना ले पाए इसके लिये सरगुजा जिला प्रशासन तोड़ मेहनत कर रहा है सरगुजा कलेक्टर संजीव कुमार झा के निर्देश पर आज सुबह से ही प्रशासनिक अमला द्वारा गुदरी बाजर, चौपाटी, सहकारी बैंक,घड़ी चौक ब्रह्म रोड पुराना बस स्टैंड जय स्तंभ चौक संगम चौक तथा अंबिकापुर के हर एक चौक चौराहे और दुकानों में जाकर लोगों को समझाइश दी।

लोगो से इसकी गम्भीरता को समझने औऱ कोरोना से इस जंग  में जिला प्रशासन का साथ देने का अनुरोध किया। अंबिकापुर एसडीएम प्रदीप साहू एवं तहसीलदार भूषण सिह मंडावी के साथ पूरा प्रशनिक अमला अंबिकापुर शहर के चौक चौराहों और दुकानों में जाकर लोगों को मास्क देकर अपने और अपने परिवार को कोरोना से बचाने का अनुरोध किया साथ ही दुकानदारों को बिना मास्क लगाए के ग्राहकों को सामान न देने की अपील की साथ ही अगली बार बिना मास्क के पाए जाने पर ग्राहक और दुकानदार दोनों पर चालान की कार्यवाही की जाएगी ऐसा लोगो को समझाइश दी गई।

वर्तमान में सरगुज़ा जिले में संक्रमण दर 4 प्रतिशत के नीचे है औऱ प्रसासन की पूरी कोशिश है कि इसे कम से कम किया जा सके। हम आपको बता दे कि रोको टोको अभियान के साथ ही लोगो को समझाइस दी जा रही है ताकि संक्रमण से लोगो को बचाया जा सके। प्रशासन की अपील है कि लोग भी इसमे सहभागी बने।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!