बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर समाज सेवा संगठन ने एसडीएम और मुख्य नगर पालिका अधिकारी को ज्ञापन सौंप सीसी सड़क बनवाने की मांग की।

समाज सेवा संगठन ने ज्ञापन सौंप कहा कि नगर पंचायत वार्ड क्रमांक 07 में पानी टंकी से अग्रसेन भवन तक सड़क जर्जर हो चुका है। इस मार्ग से अधिकांश व्यक्तियों का आवागमन होता है। इस मार्ग से ही कुसमी की ओर जाने वाले वाहनों का आवागमन भी होता है पूर्व में यह सड़क को मॉडल सड़क के रूप में बना गया था जो वर्तमान में सड़क काफी जर्जर होकर बड़े- बड़े गड्ढों में तब्दील हो चुका है। इस मार्ग से गुजरने वाले वाहनों एवं पैदल चलने वालो के साथ आए दिन सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं। उक्त मार्ग में बने गड्ढों को पाटते हुए मार्ग का नव निर्माण की मांग की।

राजपुर जनपद पंचायत के बगल में बने सुपोषण भवन जिसका उपयोग विभिन्न विभागों द्वारा मीटिंग हॉल के रूप में उपयोग किया जाता है। इसी सड़क से अधिकारी सप्ताह में मीटिंग लेने पहुचते है। भवन के सामने बने गड्ढों से होकर गुजरते हैं। परन्तु किसी भी अधिकारी द्वारा इस संबंध में ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इसी सड़क पे आगे  महिला बाल विकास, हाई स्कूल व कॉलेज जाने वाला प्रमुख मार्ग है। इतना महत्वपूर्ण मार्ग होने के बावजूद इन गड्ढों पर ध्यान न देना समझ से परे है। उक्त गड्ढों में कई दुर्घटनाएं हो रही हैं। जर्जर सड़क को देखते हुए रिपेरिंग कर सीसी सड़क बनवाने की मांग की है। ज्ञापन सौंपने के दौरान सुरेश सोनी के साथ समाज सेवा संगठन के लोग उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!