नई दिल्ली, एएनआइ एजेंसी। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधीको कोरोना के चलते आज अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। कोरोना के कारण सोनिया को आ रही दिक्कतों के चलते उन्हें गंगा राम अस्पताल में ले जाया गया है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने जानकारी देते हुए बताया कि उनकी हालत स्थिर है और उन्हें अस्पताल में निगरानी के लिए रखा जाएगा। 

2 जून को हुआ था कोरोना

सोनिया को 2 जून को कोरोना हुआ था और उन्हें हल्का बुखार और कुछ लक्षण थे। बता दें कि सोनिया को नेशनल हेराल्ड अखबार से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 23 जून को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए नया समन जारी किया है। 

कई नेता हुए कोरोना पाजिटिव

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को कोरोना होने के बाद कई और कांग्रेस नेताओं को भी कोरोना हो गया था। बता दें कि ये सारे नेताओं ने एक बैठक में हिस्सा लिया था जिनके बाद उन्हें कोरोना होने की बात सामने हुई।

प्रियंका गांधी को भी हुई था कोरोना 

सोनिया गांधी के कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी थी। उन्होंने बताया कि हल्के लक्षणों के बाद टेस्ट कराने से पता चला कि उन्हें कोरोना हो गया है।

सोनिया और राहुल को ईडी के सामने होना है पेश

बता दें कि इससे पहले नैशनल हेराल्ड केस में मनी लांड्रिंग के लिए ईडी ने राहुल को 13 जून और सोनिया गांधी को 23 जून को पेश होने को कहा है। इसके लिए ईडी ने दोनों नेताओं को समन जारी किए हैं। ईडी मनी लांड्रिंग रोकथाम अधिनियम के तहत दोनों से पूछताछ करेगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!