[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

अल्मोड़ा, एजेंसी। पीएम मोदी ने कहा कि हमारे विरोधी फूट डालने का काम करते हैं। ये कुमाऊं गढ़वाल को लड़ाते हैं, तराई-मैदान के लोगों को लड़ाते हैं। फूट डालकर लूटने का काम करते हैं। हमारे लिए पूरा उत्तराखंड एक है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अल्मोड़ा में जनसभा को संबाेधित करने के लिए हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि देवभूमि के देवतुल्य भइयों और बहनों, चारमंजिला आम सभा देख रहा हूं है। कोई को ऐसा नहीं दख रहा है, जहां अल्मोड़ा से लोग न आएं हों। कुमाऊं के साथ मेरी कितनी यादें जुड़ी हैं। देवभूमि उत्तराखंड का मानसखंड में, मतदाता साथियों का अभिवादन करता हूं। चुनाव आयोग की छूट के बाद आपके बीच आया। एक दिन में तीन राज्य यूपी, उत्तराखंड और गोवा का दौरा कर आज फिर आया। इस दौरान भाजपा के प्रति जो प्यार देखा वह अभूतपूर्व रहा। वोटर कभी अच्छे कामों को भूलते नहीं हैं। ये मैंने देखा है। इस चुनाव को भाजपा से ज्यादा जनता लड़ रही है। मताएं, नौवजवान और किसान लड़ रहे हैं। यूपी में पहले चरण के लिए भाजपा का भाजपा के प्रति अभूतपूर्व उत्साह नजर आया। इस बार सभी पुराने रिकार्ड इस बार टूटेंगे। भ्रम फैलाने वाले अज्मोड़ा आकर देखें, यहा जनसैलाब है। फिर एक बार भाजपा सरकार। जिन लोगों को यहां की जनता का निर्णय देखना हो। वो यहां के जनसैलाब को देख सकते हैं। उत्तराखंड के लोग ये बात जानते हैं कि भाजपा सरकार ही इस दशक को उत्तराखंड का उज्जवल दशक बना सकती है। इसलिए फिर डबल इंजन का आना तया है।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीअल्मोड़ा संसदीय क्षेत्र की 14 सीटों को साध रहे हैं। उनके पहुंचते ही पूरा मैदान मोदी मोदी के नारों से गूंज उठा। जनसभा को सुनने के लिए सुबह से ही स्टेडियम मे लोगों का पहुंचना शुरू हो गया था।हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम में आयोजित विजय संकल्प जनसभा में अल्मोड़ा जिले की छह विधानसभा सीटों के अल्मोड़ा के प्रत्याशी कैलाश शर्मा, सल्ट के महेश जीना, सोमेश्वर रेखा आर्य, रानीखेत प्रमोद नैनवाल, द्वाराहाट अनिल साही, जागेश्वर मोहन मेहरा मौजूद है। इसके साथ सांसद अजय टम्टा, प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट, प्रदेश चुनाव सह प्रभारी लाकेट चटर्जी, केदार जोशी मंच पर मौजूद हैं।पीएम मोदी के दौरे से पूर्व गुरुवार को हेमवती नंदन बहुगुणा स्टेडियम का निरीक्षण के बाद केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने अल्मोड़ा संसदीय सीट के तहत आने वाली 14 विधानसभा सीटों के प्रभारियों व मंडल अध्यक्षों को जिम्मेदारी सौंप दी थी। वहीं अपर पुलिस महानिदेशक अभिसूचना एवं सुरक्षा संजय गुंज्याल, डीआइजी डा. नीलेश भरणे ने पीएम की सुरक्षा में लगने वाले पुलिस के जवानों की ब्रीङ्क्षफग की।
उन्होंने वीवीआइपी मूवमेंट के दौरान आम जनता के साथ मित्रतापूर्ण व्यवहार के निर्देश दिए। डीआइजी नीलेश आनंद भरणे का कहना है कि सुरक्षा व्यवस्था में चार एसएसपी, चार एएसपी और 12 सीओ समेत अन्य टीमें मुस्तैद रहेंगी। डाग और एंटी ड्रोन स्क्वाड भी सुरक्षा व्यवस्था में हैं। 400 से अधिक जवान तैनात रहेंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!