रायपुर. कवर्धा सड़क हादसे में मौतों की संख्या बढ़कर 19 हो गई है. हादसे में ग्रामीणों की मौत पर सीएम विष्णुदेव साय, डिप्टी सीएम विजय शर्मा, अरुण साव  ने शोक जताया है. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

सीएम साय ने ट्वीट कर कहा, कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से ग्रामीणों के निधन एवं घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है. घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए हैं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

विजय शर्मा ने ट्वीट कर कहा, कवर्धा में मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 19 लोगों की मौत की खबर अत्यंत पीड़ादायक है. मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ है, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है. इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. शर्मा ने कहा, राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है.

कवर्धा हादसे पर डिप्टी CM अरुण साव ने ट्वीट कर कहा, कवर्धा जिले से अत्यंत पीड़ादायक दुर्घटना की जानकारी मिली है. कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से 19 लोगों के मृत होने की सूचना प्राप्त हुई है. सभी तेंदूपत्ता तोड़कर जंगल से घर वापस लौट रहे थे. दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!