सूरजपुर: पुलिस ने नयनपुर स्थित फैक्ट्री से 12 नग पीव्हीसी पाईप चोरी के मामले में सूरजपुर पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार 12 दिसंबर को ग्राम कंचनपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार ने सूरजपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया रात्रि में नयनपुर स्थित फैक्ट्री को बंद कर अपने साथी के साथ सो गया, रात्रि करीब 10 बजे फैक्ट्री के छत में किसी आदमी के चढ़ने की आवाज आने पर साथी के साथ बाहर निकलकर देखा कि दिवाल फांदकर ललन राजवाड़े व काशी राजवाड़े अपनी मोटर सायकल को छोडकर भाग रहे है। फैक्ट्री में रखे पाईप व अन्य सामान को चेक करने पर पीबीसी पाईप 12 नग को चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट पर 457, 380, 34 . के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह व एसडीओपी सूरजपुर प्रकाश सोनी के मार्गदर्शन में थाना सूरजपुर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों द्वारा छोड़ी गई मोटर सायकल को जब्त किया गया। मामले की विवेचना के दौरान मुखबीर की सूचना पर आरोपी ललन राजवाड़े पिता आनंद राम उम्र 26 वर्ष निवासी ग्राम बेलटिकरी एवं काशी राजवाड़े पिता गौरीशंकर राजवाड़े उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम चेन्द्रा को घेराबंदी कर पकड़ा गया पूछताछ पर आरोपियों ने फैक्ट्री से पाईप चोरी करना स्वीकार किया। आरोपियों के निशानदेही पर चोरी के 12 नग पीव्हीसी पाईप कीमत 14 हजार 400 रूपये को बरामद कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी सूरजपुर प्रकाश राठौर व उनकी टीम सक्रिय रही।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!