भोपाल: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक निर्माण स्थल पर खेल रही 2 साल की एक बच्ची की आवारा कुत्तों के हमले में मौत हो गई। इस घटना के बाद से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है, जबकि इलाके में दहशत का माहौल है। कोतवाली थाने के प्रभारी बी एल मंडलोई ने बताया कि यह घटना मंगरूल रोड पर सोमवार रात घटी। उन्होंने बताया कि बच्ची का पिता संजय उस निर्माण स्थल पर सुरक्षागार्ड की नौकरी करता है और वहीं अपने परिवार के साथ रहता है।

सोमवार की रात संजय खाना बना रहा था और उसकी पत्नी सपना नहा रही थी, तभी उनकी दो साल की बेटी रानी खेलते-खेलते बाहर चली गई। इस दौरान कुछ आवारा कुत्तों ने बच्ची पर हमला कर दिया और उसे घसीटते हुए 100-150 मीटर दूर ले गए। बच्ची बुरी तरह घायल हो गई। मासूम की चीख-पुकार सुनकर माता-पिता पहुंचे और कुत्तों को किसी तरह भगाया। बाद में दोनों पति-पत्नी बच्ची को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन अमर सिंह चौहान ने बताया कि कुत्तों के काटने के कारण बच्ची की छाती एवं कमर पर गहरे घाव थे, फलस्वरूप उसकी जान चली गई। उन्होंने कहा कि मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इससे पहले फरवरी माह में बड़वानी जिला मुख्यालय पर भी कुत्तों के अटैक से एक दो वर्षीय बालक की मृत्यु हो गई थी

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!