यूपी: मेरठ में चलती कार में आग लगने से चार लोग जिंदा जल गए। सभी की मौके पर ही मौत हो गई। आग इतनी तेज थी कि कार में सवार कोई भी इंसान बाहर नहीं निकल सका। आग बुझने के शवों की पहचान करना लगभग नामुमकिन सा लग रहा है। कार में सवार सभी लोग गंगा नहाने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। घटना रविवार रात मेरठ के गंगनहर कांवड़ पटरी मार्ग पर हुई। चलती कार में अचानक आग लग गई। फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गई, लेकिन जब तक दमकलकर्मी मौके पर पहुंचते तब तक काफी देर हो चुकी थी। कार पूरी तरह जल चुकी थी और इसमें सवार लोगों का शरीर भी जल चुका था।

सेंट्रों कार में अचानक से आग लग जाने से चार लोग की जान चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के कांवड़ पटरी मार्ग पर दिल्ली नम्बर प्लेट की सीएनजी गाड़ी में सवार लोग हरिद्वार गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। कार में आग की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक कार सवार 4 लोगों की मौत हो चुकी थी। चारों शव इस कदर जल चुके थे कि उनकी शिनाख्त करना मुश्किल हो गया है।

मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह का कहना है कि रविवार रात्रि में 9.30 बजे के करीब की यह घटना है। एक सीएनजी सेंट्रो कार मे आग लग गई। सूचना मिलते ही जानी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी। कार के अंदर 4 डेडबॉडी मिली हैं। कार का नंबर DL4C AP4792 बताया जा रहा है। लाशों को देखकर ऐसा लग रहा है कि कार में 3 बड़े लोग और 1 बच्चा सवार था। हालांकि, मृतक महिला हैं या पुरुष अभी यह पहचान नहीं हो पाई है। जली डेड बॉडी कंकाल बन चुके हैं। वहीं पुलिस कार की नंबर प्लेट के आधार पर कार में सवार लोगो की पहचान करने में जुटी है। कार में गैस सिलेंडर भी मिला है, फायर ब्रिगेड टीम का मानना है कि कार में लीकेज के चलते आग लग सकती है, या ब्लास्ट हो सकता है। पुलिस पूरे मामले की सघनता से जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!