अंबिकापुर:  सरगुजा पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर शराब सेवन और अवैध शराब बिक्री के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना गांधीनगर पुलिस टीम ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने के आरोप में 5 लोगों के खिलाफ 36(च) आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की। वहीं, धौरपुर पुलिस ने अवैध महुआ शराब बिक्री के मामले में एक आरोपी को पकड़ा और 4.5 लीटर महुआ शराब बरामद की।

थाना गांधीनगर की पुलिस टीम ने शराब भट्टी रोड भगवानपुर में सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 5 आरोपियों को पकड़ा। गिरफ्तार आरोपियों में अभिषेक केरकेट्टा (21 वर्ष), अरमान एक्का (25 वर्ष), विजय सिंह (38 वर्ष), दीपक आन्डिल्य (26 वर्ष), और भोलू रावत (23 वर्ष) शामिल हैं। इन सभी के खिलाफ 36(च) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

धौरपुर पुलिस ने अवैध महुआ शराब की बिक्री के खिलाफ कार्रवाई करते हुए आरोपी तेजराम (50 वर्ष) के पास से 4.5 लीटर महुआ शराब जब्त की है, जिसकी कीमत लगभग 450 रुपये है। आरोपी के खिलाफ 34(1)(क) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी गांधीनगर निरीक्षक प्रदीप जायसवाल, धौरपुर थाना प्रभारी उप निरीक्षक अश्वनी दीवान और अन्य पुलिसकर्मियों का महत्वपूर्ण योगदान रहा। पुलिस की इस सख्त कार्रवाई से क्षेत्र में अवैध शराब कारोबारियों और सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों में खौफ का माहौल है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!