यूपी: उत्तर प्रदेश के मऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। यहां 70 साल के बजुर्ग ने अपनी 35 साल की बहु से शादी कर ली। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों 10 दिन पहले घर से फरार हो गए थे। रविवार को दोनों मंदिर अचानक मंदिर पहुंचे और यहां एक दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी रचा ली। इस दौरान गांव के भी कई लोग मौजदू रहे। उन्होंने दोनों की वीडियो भी बनाई।

जानिए पूरा मामला

मामला नदवासराय क्षेत्र के सरायसादी गांव का है। यहां रहने वाले 70 वर्षीय हरिशंकर गांव का कोटेदार है। हरिशंकर के 5 बेटे हैं और सभी का भरापूरा परिवार है। वहीं, रिश्ते में बहू लगने वाली 35 वर्षीय महिला के परिवार में भी पति और बच्चे हैं। दोनों के घर से फरार होने के बाद लोगों को इनके बीच प्रेम प्रसंग का पता चला था। दोनों के बीच अफेयर कब शुरू हुआ और कब दोनों ने शादी करने का फैसला किया यह किसी को नहीं पता चला। 10 दिन पहले दोनों घर से गायब हो गए थे। परिजनों ने उनकी काफी तलाश की लेकिन पता नहीं चल पाया। इसके बाद ही लोगों ने समझ लिया कि दोनों के बीच कुछ मामला है।

इसी बीच रविवार की रात महिला को लेकर बुजुर्ग गांव के मंदिर पर पहुंचा। इसकी भनक लगते ही काफी लोग वहां पहुंच गए। बुजुर्ग ने अपने साथ लाई पॉलीथीन से दो जयमाला निकाली। एक खुद ले ली और दूसरी महिला को दे दी। फिर दोनों ने एक दूसरे को जयमाला पहनाकर सभी के सामने शादी कर ली। साथ ही बुजुर्ग ने थैले से सिंदूर निकालकर महिला के माथे पर लगा दिया। मौके पर मौजूद सभी लोगों ने अपने-अपने मोबाइल में पूरी शादी कैद की। कुछ देर में सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो वायरल हो गया। लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!