सूरजपुर: जिले के प्रतापपुर पुलिस ने 74900 रूपये कीमत के 14 पेटी अंग्रेजी शराब व परिवहन में प्रयुक्त कार जब्त किया। चालक कार को खड़ा कर जंगल का सहारा लेकर फरार हो गया।

पुलिस ने बताया कि पुलिस को मुखबीर ने सूचना दिया कि एक व्यक्ति सफेद रंग के कार में अवैध शराब रखकर बनारस रोड़ होते हुए करंजवार प्रतापपुर मार्ग से अम्बिकापुर की ओर जाने वाला है। जिसकी सूचना से पुलिस अधीक्षक सूरजपुर रामकृष्ण साहू को अवगत कराने पर उन्होंने तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए। जिससे पुलिस के ने ग्राम करंजवार में नाकाबंदी लगाया गया, पुलिस की नाकाबंदी को दूर से ही देखकर एक सफेद रंग की कार का चालक कार को खड़ा कर जंगल का सहारा लेकर फरार हो गया। कार की तलाशी लेने पर उसमें 14 पेटी गोवा अंग्रेजी शराब कीमत 74900 रूपये का पाया गया। मामले में अंग्रेजी शराब एवं परिवहन में प्रयुक्त मारूती सुजुकी कार क्रमांक सीजी 15 बी 9035 जप्त कर आरोपी कार चालक के विरूद्ध अपराध क्रमांक 24/23 धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है और फरार कार चालक की पतासाजी की जा रही है।

इस कार्यवाही में थाना प्रभारी प्रतापपुर लक्ष्मण सिंह धुर्वे, एसआई नवल किशोर दुबे, प्रधान आरक्षक घुनेश्वर केरकेट्टा, आरक्षक इन्द्रजीत सिंह, अवधेश कुशवाहा, शेखर मानिकपुरी व राजीव लोचन सक्रिय रहे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!