छत्तीसगढ़: कोरबा जिले में एक डिप्टी मैनेजर ने आत्महत्या कर ली है। वह शुक्रवार को प्लांट में ड्यूटी करने आया था। इसका बाद रात को वह प्लांट में ही रुक गया था। शनिवार सुबह प्लांट के अंदर ही उसकी फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है। मामला लैंको पॉवर प्लांट का है। उरगा पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, लैंको कॉलोनी में रहने वाला सत्यव्रत बराल उम्र 34 वर्ष लैंको पॉवर प्लांट के ऑपरेशन विभाग में डिप्टी मैनेजर के पद पर कार्यरत था। वह शुक्रवार को दोपहर 2 बजे ड्यूटी पर आया था। रात को 10 बजे ड्यूटी खत्म होने के बाद भी वह घर नहीं गया। बताया गया कि वह रात को प्लांट में ही रुका था।

इधर, जब सुबह ड्यूटी करने दूसरे कर्मचारी प्लांट में आए थे तो देखा कि सत्यव्रत की लाश प्लांट के अंदर एक सीढ़ी के पास फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। यह देखते ही कर्मचारी हैरान रह गए। उन्होंने तुरंत इस बात की जानकारी कंपनी प्रबंधन को दी। पॉवर प्लांट कोरबा-चांपा मार्ग पर ग्राम पताढ़ी में संचालित है।


प्लांट प्रबंधन को सूचना मिलने के बाद इस बात की जानकारी उरगा पुलिस को दी। उरगा पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को उतार लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। डिप्टी मैनेजर ने किस वजह से सुसाइड किया है। यह अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस के मुताबिक सत्यव्रत ओडिशा का रहने वाला था। वह यहां अपने परिवार के साथ ही कंपनी के कॉलोनी में रहता था। उसके दो छोटे बच्चे भी हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!