[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर, बरियों, पस्ता और डवरा पुलिस ने क्षेत्र में होली पर्व से पहले गुरुवार को  नगर में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। राजपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह के नेतृत्व में थाना से पेट्रोल पंप, गेउर नदी, गांधी चौक, बूढ़ाबगीचा, महुआपारा, तक नगर में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया।

थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने कहा कि भाई चारे के साथ शांतिपूर्ण ढंग से होली खेले कहीं पर भी होली में नई परंपरा शुरू नहीं होनी चाहिए ऐसा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने का निर्देश है।

बरियों चौकी प्रभारी रजनीश सिंह के नेतृत्व में बरियों पुलिस चौकी से बघिमा तक फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराते हुए कहा कि होली पर शांति व्यवस्था कायम करने के लिए पुलिस प्रशासन ने कड़े इंतजाम किए है। पुलिस की पांच टीम गठित कर क्षेत्र वार ड्यूटी लगाई गई है। होलिका दहन के समय भी गश्त किया जाएगा। आम जनता से शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस प्रशासन की मदद करने की अपील की। वही बाइक में तीन सवारी चलने वाले 15  वाहन चालकों से 4500 रुपए समंस शुल्क वसूली किया।

पस्ता में थाना प्रभारी संपत पोटाई व उप निरीक्षक रमेश एक्का व डवरा में चौकी प्रभारी राजकुमार कश्यप के नेतृत्व में नगर सहित गांव में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा का अहसास कराया। 

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!