यूपी के बरेली में प्रेमी-प्रेमिका ने घर वालों से नाराज होकर ऐसा कदम उठाया जो कि उन पर ही भारी पड़ गया. दरअसल, दोनों के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे. जिसके चलते प्रेमी प्रेमिका देर रात दो मंजिला घर की छत पर कूदने के लिए चढ़ गए. प्रेमिका के घर वालों ने प्रेमी को दौड़कर पकड़ लिया. तो वहीं, प्रेमिका ने यह कहते हुए छत से छलांग लगा दी कि ‘आजम सिर्फ मेरे हैं.’ हैं.

छत से कूदते ही प्रेमिका गंभीर रूप से घायल गई. जिसे उपचार के लिये जिला अस्पताल म भर्ती कराया गया है. वहीं प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने बारादरी पुलिस के हवाले कर दिया. दरअसल, बारादरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती का पिछले पांच सालों से पड़ोस के रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है.

शुरुआत से ही दोनों के रिश्ते को लेकर परिवार के लोग सहमत नहीं थे. लेकिन दुनिया से बेपरवाह दोनों का प्यार लगातार परवान चढ़ता गया. पर अड़े प्रेमी-प्रेमिका का रिश्ता तमाम जिद विरोधों और विवादों के बीच तय भी हो गया. लेकिन किसी कारणवश यह रिश्ता दोनों के घर वालों ने तोड़ दिया.

एक दूसरे के गले लगकर घंटों रोए दोनों बावजूद इसके, दोनों प्रेमी-प्रेमिका ने एक दूर 9 मिलना नहीं छोड़ा. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. घर वाले राजी नहीं हो रहे थे इसलिए दोनों ने तय किया कि वे दोनों एक साथ अपनी जान दे देंगे. दोनों एक दूसरे से लगे लगकर घटों तक रोए. फिर आत्महत्या करने के लिए दो मंजिला घर की छत पर चढ़ गए. किसी तरह प्रेमिका के घर वालों को इसकी भनक लग गई और वे मौके में पहुंच गए।

घर वालों को आता देख प्रेमिका जोर से चिल्लाई ‘आजम सिर्फ मेरे हैं’ और छत से कूद गई. जैसे ही प्रेमी भी कूदने लगता, इससे पहले ही लड़की के घर वालों ने उसे पकड़ लिया. फिर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, प्रेमिका का अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के मुताबिक, उसकी कमर में फ्रैक्चर हुआ है और शायद ही वह फिर कभी ठीक से चल पाए.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!