बरेली में शराब पीने का विरोध करने पर युवक ने पत्नी को पीटकर घर से निकाल दिया। विवाहिता की शिकायत पर चौकी इंचार्ज जुगमेन्दर बालियान युवक को पकड़ने गए तो आरोपी ने खुद को कमरे में बंद कर लोहे के गेट में करंट छोड़ दिया। गेट खोलने के प्रयास में चौकी इंचार्ज और सिपाहियों को जोरदार झटका लगा। गनीमत रही कि पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गए।

बल्लिया चौकी इंचार्ज ने बताया कि रुद्रपुर के रहने वाले पप्पू गुप्ता ने गुरुवार को फोन कर दामाद रवि गुप्ता द्वारा बेटी आरती देवी को पीटकर घर से निकालने की सूचना दी थी। इस पर पुलिस ने मौके पर जाकर आरोपी को समझाकर मामला शांत करा दिया था। शुक्रवार को शराब पीने को लेकर दंपति में फिर से विवाद हुआ। विवाहिता ने शराब पीने का विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसे पीटकर फिर से घर से निकाल दिया। महिला ने चौकी जाकर पति की शिकायत की।

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी को 12 साल हो गए हैं। पति ई-रिक्शा चलाकर परिवार का पालन-पोषण करता है। दंपति के दो बच्चे हैं। पति शराब पीने का आदी है। उसकी इस आदत की वजह से अक्सर विवाद रहता है। महिला की शिकायत पर चौकी इंचार्ज सिपाहियों को लेकर आरोपी को पकड़ने उसके घर गए। पुलिस को देखकर आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लोहे के गेट में करंट छोड़ दिया। चौकी इंचार्ज और सिपाहियों ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो उन्हें जोरदार करंट लगा। पुलिस ने कुछ देर इंतजार करने के बाद बिजली जाने पर गेट का कुंडा तोड़कर आरोपी को कमरे से निकाला और थाने ले गए।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!