जबलपुर: बरेला थाना क्षेत्र निवासी महिला को मिलने के बहाने बुलाकर दो युवक सिग्मा सिटी के सूने कमरे में ले गए और महिला के साथ रेप कर वीडियो बना लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर रुपये व मोबाइल फोन की मांग करने लगे। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

बरेला पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय महिला की जान पहचान सालीवाड़ा निवासी कैटरिंग का काम करने वाले आकाश चौधरी से थी। दोनों के बीच बातचीत होती रहती थी। आकाश ने महिला को मिलने के लिए बुलाया था। विगत 6 जून को सुबह महिला उससे मिलने के लिए पहुंची तो आकाश चौधरी अपने साथी कजरवारा निवासी बाला उर्फ गोविंद के साथ मिला। दोनों उसे सिग्मा सिटी में पानी टंकी के पास एक कमरे में ले गए। जहां आकाश चौधरी ने जबरदस्ती महिला के साथ रेप किया। आकाश जब रेप कर रहा था, तब बाला उर्फ गोविंद ने मोबाइल पर वीडियो बना लिया। इसके बाद दोनों महिला को धमकी देकर चले गए।

बताया जा रहा है कि पीडिता डर गई थी, इसलिए उसने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी थी। वहीं बाला उर्फ गोविंद ने उसका जो अश्लील वीडियो बनाया था, उसे आकाश के मोबाइल में भेज दिया। आकाश ने महिला को फोन पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी और 15 सौ रुपये एवं मोबाइल फोन की मांग करने लगा। इसके बाद वीडियो वायरल हो गया। इस बात की जानकारी लगने के बाद पीडित महिला बुधवार को बरेला थाना पहुंची और दोनों आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

वारदात की सूचना मिलते ही बरेला पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और दोनों आरोपितों की तलाश शुरू कर दी। बरेला पुलिस ने बताया कि आरोपित आकाश चौधरी एवं बाला उर्फ गोविंद झारिया शहर छोड़कर भागने की फिराक में थे, लेकिन पुलिस ने दोनों को उससे पहले ही दबोच लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!