मध्य प्रदेश के रीवा में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। बाप-बेटों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी, फिर उसकी नाक भी काट दी। बाप-बेटों ने युवक को आधी रात को जब पकड़ा था, जब वो उनकी बेटी से मिलने उनके घर पहुंचा था। पुलिस ने बाप और दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है। एक बेटा नाबालिग है।

बता दें कि रीवा जिले की रायपुर कर्चुलियान पुलिस को लोहदवार गांव में तालाब किनारे आम के पेड़ पास युवक अंबिका पटेल का शव मिला था। मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस ने जांच शुरू की। पड़ताल के बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी बाप-बेटे को अपनी हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपियों ने पहले तो पुलिस को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपियों ने हत्या की बात स्वीकार कर ली।

पुलिस ने बताया कि युवक अंबिका, आधी रात को आरोपी पिता की बेटी से मिलने गया था। जहां आरोपियों ने युवक को पकड़ लिया। बताते हैं कि इस दौरान आरोपी पिता ने अपने पुत्रों की मदद से युवक की गला दबा कर न सिर्फ हत्या कर दी बल्कि उसका नाक भी काट दी। युवक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने युवक के शव को तालाब के पास फेंक दिया था।

थाना प्रभारी रायपुर कर्चुलियान का कहना है कि युवक की हत्या अवैध संबंध के चलते की गई थी। पुलिस ने युवक की हत्या के 24 घंटे के अंदर ही आरोपी पिता सहित उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर लिया है। 1 आरोपी नाबालिग है। आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!