जबलपुर। गमछे से बेटी का मुंह पोंछना मां के लिए जानलेवा साबित हुआ। गमछे से मुंह पोंछने से नाराज पिता ने बेटी को लात मार दी। पत्नी ने बीच बचाव किया तो गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या की सनसनीखेज घटना तिवारीखेड़ा पनागर में रविवार दोपहर करीब 2.30 बजे की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटनास्थल से रक्तरंजित कुल्हाड़ी जब्त की गई। पनागर थाना प्रभारी आरके सोनी समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया।

पनागर पुलिस ने बताया कि तिवारीखेड़ा निवासी नंदू उर्फ नंदकिशोर केवट 45 वर्ष सोमवार दोपहर कहीं से घर पहुंचा। उसकी बेटी अंजलि 16 वर्ष तथा पत्नी कौशल्या केवट 42 वर्ष घर पर थे। जबकि बेटा रोहित केवट 19 वर्ष कहीं गया था। नंदू जब घर पहुंचा तो अंजलि उसके गमछे से मुंह पोंछ रही थी। नंदू उस पर भड़क गया तथा मारपीट करने लगा। उसने अंजलि को जब लात से मारा तो पास में बैठकर काम कर रही कौशल्या ने आपत्ति की।

पत्नी कौशल्या द्वारा बेटी की पिटाई का विरोध करने पर नंदू आग बबूला हो उठा। पास में रखी कुल्हाड़ी से उसने उसके सिर पर हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से सिर फट गया तथा कौशल्या जमीन पर लुढ़क गई। नंदू तब भी नहीं रुका और कुल्हाड़ी का दूसरा वार उसकी गर्दन पर कर दिया। सिर फटने व गर्दन कटने से कौशल्या ने मौके पर दम तोड़ दिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!