राजपुर में भाजपाइयों ने गर्मजोशी से स्वागत किया

बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर में नेता प्रतिपक्ष चंदेल नारायण का प्रथम आगमन पर भाजपा के वरिष्ठ नेता व समाजसेवी अशोक अग्रवाल उर्फ कोढ़ी ने नेतृत्व में

भाजपाइयों ने अशोक अग्रवाल के निवास पर आतिशबाजी, ढोल नगाड़े फुल-माला के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया गया। साथ में भाजपा के पूर्व मंत्री रामविचार नेताम उपस्थित थे। भीड़ को देखते हुए थाना प्रभारी अखिलेश सिंह ने पुलिस की ड्यूटी लगाई थी।

नेता प्रतिपक्ष चंदेल नारायण ने सर्वप्रथम सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। श्री नारायण ने कहा कि जिले का बैठक में कार्यकर्ताओं से बात करने आया हूं अभी  भारतीय जनता पार्टी के हाई कमान ने दावित्व सौंपा है। जब से भूपेश बघेल की सरकार बनी है प्रदेश की आर्थिक व्यवस्था चरमरा गई है। इस लिए हम सड़क से लेकर सदन तक ग्रामसभा तक सरकार की उज़ागर करेंगे। हम आम जनता तक जाएंगे।

भूपेश सरकार में जन आक्रोश पनप रहा है पिछले 22 अगस्त से पूरे प्रदेश में कर्मचारी हड़ताल पर है आफिस में कोई काम नही हो रहा है आम आदमी ऑफिस का चक्कर काट रहा है। भूपेश सरकार को शर्म नही आया अधिकारियों-कर्मचारियों से चर्चा नही किया। भूपेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। आने वाले संघर्ष के लिए आप तैयार रहे और भूपेश सरकार की कुशासन को उखाड़ कर फेकेंगे। अटल जी ने कहा था अंधेरा हटेगा सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा।

 जिला बनाओ संघर्ष समिति ने ज्ञापन सौंपा

जिला बनाओ संघर्ष समिति के संयोजक अशोक अग्रवाल के नेतृत्व मे कुसमी, शंकरगढ़, राजपुर को मिलाकर पृथक जिला राजपुर को घोषित करने के संबंध में ज्ञापन सौंपा गया। ज्ञापन में संघर्ष समिति के सदस्यों ने उल्लेख किया हैं की पूर्व में सामरी को पृथक जिला बनाने की घोषणा कांग्रेस नेता स्व नंद कुमार पटेल ने किया था साथ ही कांग्रेस ने अपने वर्ष दो हजार तेरह के विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में भी शामिल किया था लेकिन वर्तमान की कांग्रेस सरकार इस दिशा में कोई पहल नही कर रही हैं वही संघर्ष समिति सदस्यों के द्वारा विगत एक वर्ष से ज्ञापन जागरूकता अभियान धरना के माध्यम से सरकार तक अपनी बात पहुचाने की लगातार कोशिश कर रहें हैं संघर्ष मोर्चा के साथियों ने नेता प्रतिपक्ष से आने वाले वर्ष दो हजार तेईस के चुनाव घोषणा पत्र में कुसमी, शंकरगढ़, राजपुर को मिलाकर राजपुर को पृथक जिला घोषित करने की मांग को शामिल करने के लिए निवेदन किया हैं। ज्ञापन पर नेता प्रतिपक्ष ने पार्टी फोरम के साथ जनभावना को देखते हुए निर्णय करने की बात कही हैं। इस दौरान भजपा के जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता व गांव के ग्रामीण उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!