Crime News: विद्वानों ने गुस्सा इंसान का सबसे बड़ा दुश्मन कहा है। हुस्से में इंसान कुछ भी कर जाता है। उसे यह एहसास ही नहीं होता है कि वह क्या कर रहा है। गुस्से में कई बार वह अपने सगे-संबधियों तक की हत्या कर देता है। लेकिन जब गुस्सा शांत होता है तब उसे एहसास होता है कि उसने क्या कर दिया ऐसा ही गुस्सा नोएडा में एक की जान का दुश्मन बन गया। नोएडा में सेक्टर-66 के श्रमिक कुंज में शनिवार सुबह समय पर खाना नहीं बनाने से गुस्साए पति ने पत्नी के चेहरे, सिर और अन्य हिस्सों पर तवे से कई वार कर दिए। जिस वजह से पत्नी की मौत हो गई।

पत्नी तड़पती रही, लेकिन आरोपी का दिल नहीं पसीजा। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति बिहार के बांका जिले का रहने वाला है। आरोपी अनुराग यहां ऑटो चलाता है। आरोपी अनुराग की एक बेटी और बेटा हैं। बेटी बिहार में रह रही है। नोएडा पुलिस के अनुसार, सुबह करीब 11 तक जब पत्नी खुशबू ने खाना नहीं बनाया तो अनुराग का उससे विवाद हो गया। पत्नी खाना बनाने जाने लगी तो अनुज ने तवे से उसके चेहरे पर वार करना शुरू कर दिया।

इसके बाद भी अनुराग उसके सिर पर वार करता रहा। खुशबू मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन कोई नहीं आया। ज्यादा खून बहने से खुशबू ने दम तोड़ दिया। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को पुलिस ने सूचना दी है। घटना के समय बेटा घर के बाहर खेल रहा था। कोतवाली फेज-3 प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो खुशबू जमीन पर लहूलुहान हालत में मृत पाई गई। पुलिस ने परिवार वालों को घटना की जानकारी और दे दी है और कानूनी कार्रवाई करने में जुट गई है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!