बलरामपु। बलरामपुर जिले के तातापानी महोत्सव की तैयारियां अंतिम चरण में है। जिसका जायजा लेने कलेक्टर विजय दयाराम के., एसपी मोहित गर्ग, जिला पंचायत सीईओ रेना जमील के साथ मेला स्थल पहुंच निरीक्षण किया।

तातापानी महोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में 14 जनवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे। तीन दिवसीय इस महोत्सव में प्रदेश के अन्य मंत्री भी सम्मिलित होंगे। मुख्यमंत्री जिलेवासियों को एक साथ कई विकास कार्याें की सौगात देंगे। तातापानी महोत्सव की तैयारियां जिला प्रशासन के द्वारा वृहद पैमाने पर की जा रही है, इसके साथ ही तातापानी महोत्सव की सांस्कृतिक संध्या में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति स्थानीय कलाकारों सहित आमंत्रित कलाकार तातापानी के मंच से अपनी कला की प्रस्तुति देंगे। तातापानी महोत्सव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 7 सौ करोड़ से अधिक के विभिन्न विकास कार्याें का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे, इसके साथ ही मुख्यमंत्री 501 जोड़ो के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।

कलेक्टर विजय दयाराम के. ने मेला स्थल की साफ-सफाई, दुकानों के आबंटन, पार्किग की व्यवस्था 12 जनवरी तक व्यवस्थित करने को कहा। कलेक्टर ने आबकारी विभाग के अधिकारी से तातापानी कार्यक्रम स्थल के 5 किलो मीटर के दायरे में अवैध शराब की बिक्री न हो इसके लिए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। 

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!