विजय प्रताप सिंह- सीतापुर/मैनपाट: सीतापुर विधानसभा के विधायक रामकुमार टोप्पो अपनी विधानसभा क्षेत्र मैनपाट के दौरे पर रहे। जहां लोगों ने बड़ी उत्साह के साथ विधायक रामकुमार टोप्पो का स्वागत किया।विधायक सभी को धन्यवाद देते हुए। वहां उपस्थित आम लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं  से अवगत हुए।

आपको बता दें, छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र से लौट के बाद विधायक रामकुमार टोप्पो अपने विधानसभा क्षेत्र मैनपाट के दौरे पर रहे।और विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए।वही विधायक रामकुमार टोप्पो  पथराई बॉक्साइट खनन केन्द्र पहुंचे।जहां उन्होंने खदान और धर्म कांटा का औचक निरीक्षण किया।और खदान में काम कर रहे  मजदूरों से बात की और मजदूरों को होने वाली समस्याओं की जानकारी ली। वहीं मजदूरो को हाथ में बिना किसी सुरक्षा के काम करते देख उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहने और अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक करने की सलाह दी।

रोपाखार में ग्रामीणों की सुविधा और पानी की समस्या को देखते हुए, आज मैनपाट रोपाखार में जल जीवन मिशन के तहत पानी टंकी निर्माण के लिए ग्रामीणों की उपस्थिति में विधायक रामकुमार टोप्पो ने पानी टंकी के लिए भूमि पूजन किया।जिससे ग्रामीणों को आने वाले समय में पानी जैसी समस्याओं से निजात मिल सके।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!