{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

जगदलपुर: जगदलपुर के भानपुरी थाना क्षेत्र के ग्राम तारागांव बड़ेपाल में रहने वाले अनित के इकलौते बेटे को सोने के दौरान कैरेत साँप ने डस लिया। सांप के काटने से बच्चे की मौत हो गई, वहीं गुस्साए परिजनों ने सांप को पीट-पीट कर मार डाला।

पुलिस ने बताया कि बड़ेपाल तारागांव निवासी किसान अनित सेठिया पत्नी कामिनी के साथ ही एकलौते बेटे कुशान्त सेठिया के साथ पलंग में सो रहे थे, मंगलवार की सुबह अचानक से एक कैरेत साँप कमरे में आ घुसा और पलंग में सो रहे किसान अनित के ऊपर से होते हुए बेटे कुशान्त को डस लिया। बच्चे की आवाज को सुनकर परिजन जाग गए और साँप को भागता देख परिजनों ने डंडा से पीट पीटकर साँप को मार दिया और बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल ले जाते की उससे पहले ही बच्चे की मौत हो गई।  पिता ने बताया कि कुशान्त इकलौता था, बेटे की मौत की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!