Jio के पास 2GB डेली डेटा और 84 दिन की वैलिडिटी वाले कई प्लान हैं। नई कीमत लागू होने के बाद जियो के पास ऐसे दो रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को 84 दिन के लिए डेली 2GB डेटा समेत कई बेनिफिट्स ऑफर किए जा रहे हैं। इन दोनों प्लान में से एक ऐसा प्लान है, जिसमें यूजर्स को 1 रुपये ज्यादा खर्च करने पर फ्री में Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। इसके अलावा फ्री कॉलिंग, SMS समेत कई तरह के ऑफर मिलेंगे।

Jio का 1029 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB हाई स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। साथ ही, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G भी ऑफर किया जाता है। इस रिचार्ज प्लान में कुल 168GB डेटा का लाभ मिलता है। यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के साथ आता है। इसमें यूजर्स को फ्री में डेली 100 SMS का लाभ भी मिलता है।

इस प्लान की खास बात यह है कि इसमें आपको 1028 रुपये वाले प्लान से 1 रुपये ज्यादा खर्च करने पर 84 दिन के लिए फ्री में Amazon Prime Video मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा Jio TV और Jio Cinema मोबाइल ऐप का एक्सेस दिया जाएगा।

Jio का 1028 रुपये वाला प्लान

जियो का यह रिचार्ज प्लान भी 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में भी यूजर्स को डेली 2GB डेटा का लाभ मिलता है। साथ ही, यह रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेली 100 फ्री SMS जैसे बेनिफिट्स के साथ आता है। इस रिचार्ज प्लान में कंप्लिमेंटरी ऐप्स की बात करें तो Jio TV और Jio Cinema के साथ-साथ इसमें Swiggy ऐप का सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन लेकर अगर आप Mirzapur, Panchayat जैसे वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो 1 रुपये ज्यादा खर्च करने के बाद आप 1029 रुपये वाला रिचार्ज प्लान ले सकते हैं। अमेजन प्राइम वीडियो का मोबाइल एडिशन आपको इस प्लान में मिलेगा, जिसका मतलब है कि आप अपने मोबाइल में ही अमेजन प्राइम वीडियो ऐप को एक्सेस कर पाएंगे। स्मार्ट टीवी पर यह काम नहीं करेगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!