बलरामपुर: अघोषित विद्युत कटौती और बिजली बिल की दरों में हुई वृद्धि को लेकर कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया तथा धरना प्रदर्शन के बाद राज्यपाल के नाम  तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

छत्तीसगढ़ राज्य कांग्रेस पार्टी के आह्वान पर आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी राजपुर द्वारा भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश सरकार के गलत नीतियों के कारण आम जनों और किसानों को हो रही परेशानी को लेकर ब्लॉक स्तर पर कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया। राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंप कांग्रेसियों ने कहा कि खेती किसानी के मौसम में बिजली की आंख मिचौली घोषित कटौती जग जाहिर है लगातार हो रही है। घोषित कटौती से आम जान काफी परेशान हो चुके हैं, विद्युत कटौती का कोई निश्चित समय नहीं है और विद्युत आपूर्ति भी नियमित रूप से पूरे दिन नहीं हो रही है छत्तीसगढ़ में विद्युत दलों में बेतहाशा बढ़ोतरी से सभी वर्ग के लोगों का कारण भारी बोझ का सामना करना पड़ रहा है बिजली बिल की बढ़ी हुई दरें और अघोषित विद्युत कटौती को बंद करने की मांग कांग्रेसियों ने की है और राज्यपाल को सरकार को निर्देश प्रदान करने का निवेदन किया है।


ब्लॉक स्तरीय धरना प्रदर्शन में जिला अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी व जिला प्रवक्ता सुनील सिंह, महामंत्री जितेंद्र गुप्ता, लालसाय मिंज, खोरेन खलखो अर्जुन यादव, विकास यादव, देवबलि टेकाम आदित्य विभु सहित कांग्रेस कार्यकर्ता  उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!