[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में सोमवार की दरम्यानी रात्रि पड़ोस में रहने वाले युवक ने सास-बहू की धारदार हथियार से हत्या कर दी। इसके बाद अपने ससुराल रायगढ़ भाग गया। वहां जहर पीकर अपनी जान दे दी। वारदात का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक को अपने पड़ोसी पर पत्नी से अवैध संबंधों को लेकर शक था। वहीं दोनों के बीच पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है। मामला डभरा थाना क्षेत्र का है।
पुलिस ने बताया कि ग्राम खरकेना निवासी संतोषी बाई रत्नाकर (35) पत्नी चिंतामणि व उसकी सास गुरबारी बाई (70) पत्नी लखन लाल की सोमवार दरम्यानी रात्रि हत्या कर दी गई। दोनों के गले पर धारदार हथियार से वार किया गया था। वारदात की सूचना पर सुबह पुलिस मौके पर पहुंची तो संतोषी बाई का शव कमरे में व गुरबारी बाई का बरामदे में पड़ा था। बताया जा रहा है कि वारदात के समय चिंतामणि दूसरे कमरे में बच्चों के साथ सो रहा था ।

आरोपी जहर पीकर दी जान


आरोपी की मौत से हत्या का कारण स्पष्ट नहीं पुलिस ने जांच शुरू की तो वारदात में पड़ोसी लक्ष्मण भारद्वाज का नाम सामने आया। पुलिस उसके घर पहुंची, लेकिन वह फरार हो चुका था। उसकी तलाश शुरू की तो आरोपी लक्ष्मण के रायगढ़ के खरसिया में तेलीकोट गांव स्थित ससुराल भागने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने खरसिया थाने को इसकी जानकारी दी। इससे पहले कि पुलिस मौके पर पहुंचती लक्ष्मण जहरीला पदार्थ पीकर जान दे चुका था। इसके कारण हत्या की वजह सामने नहीं आई है। जहर पी लिया तो परिजनों ने ही दी पुलिस को सूचना एसडीओपी भवानी शंकर खूंटिया ने बताया कि आरोपी के भागने की जानकारी पर रायगढ़ के खरसिया थाने को सूचना दी गई थी। उनकी ओर से बताया गया कि आरोपी ने खुदकुशी कर ली है। वहीं खरसिया थाने के सब इंस्पेक्टर जेपी बंजारे ने बताया कि डायल-112 को सूचना मिली थी कि लक्ष्मण ने जहर पर लिया है। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई। वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया परिजनों में शोक की लहर निर्मित।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!