{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

जशपुर: जशपुर जिले में पुलिस ने नशे के व्यवसाय के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पहले मामले में, थाना दुलदुला की टीम ने स्कूटी पर शराब तस्करी कर रहे नंदकिशोर गुप्ता को पकड़ा। आरोपी के पास से अंग्रेजी शराब की 10 लीटर 625 एम.एल. की खेप बरामद की गई, जिसकी कीमत लगभग 5560 रुपये बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ थाना दुलदुला में धारा 34(1)(क) और 34(2) के तहत मामला दर्ज किया गया है।दूसरे मामले में, थाना कांसाबेल ने किराना दुकान की आड़ में गांजा बिक्री कर रहे शिवशंकर साहू को गिरफ्तार किया। उसके पास से 5 किलो 960 ग्राम गांजा बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब 36 हजार रुपये है। इस मामले में आरोपी के खिलाफ थाना कांसाबेल में धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इन दोनों कार्यवाहियों में शामिल पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक  शशि मोहन सिंह द्वारा नगद ईनाम से पुरस्कृत किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि अवैध शराब, गांजा और अन्य अवैध गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर सभी थाना और चौकी प्रभारियों को निर्देशित किया गया है और सूचना देने वालों को पूरी गोपनीयता के साथ पुरस्कृत किया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!