{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

अंबिकापुर: सरगुजा पुलिस ने थाना और चौकियों में लंबित गिरफ़्तारी और स्थाई वारंटों की तामिली के लिए एक विशेष अभियान चलाया। पुलिस अधीक्षक योगेश पटेल के निर्देशन में 15 अगस्त से प्रारंभ हुए इस अभियान के तहत जिलेभर में वारंट तामीली टीम का गठन किया गया। इस अभियान में पुलिस ने 12 दिनों के भीतर कुल 83 गिरफ़्तारी वारंट और 23 स्थाई वारंट, कुल 106 वारंटों की तामिली की।

इस अभियान के दौरान, थाना सीतापुर ने सबसे अधिक 15 गिरफ़्तारी वारंट और 5 स्थाई वारंट तामिल किए। अन्य थानों में भी अभियान सफल रहा, जहां थाना कोतवाली ने 9 गिरफ़्तारी और 6 स्थाई वारंट, थाना गांधीनगर ने 8 गिरफ़्तारी और 2 स्थाई वारंट, और थाना मणीपुर ने 6 गिरफ़्तारी वारंट तामिल किए।

इस अभियान में महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर भी ध्यान केंद्रित किया गया, जिसमें महिला थाना द्वारा 9 गिरफ़्तारी वारंट तामिल किए गए। सरगुजा पुलिस ने स्पष्ट किया है कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा, जिससे जिले में अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जा सके।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!