रायपुर: आदिम जाति कल्याण मंत्री रामविचार नेताम ने छत्तीसगढ़ प्रयास विद्यालयों के 20 बच्चों का एमबीबीस और बीडीस शिक्षा के लिए चयन होने पर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने आज एमबीबीस और बीडीएस के लिए चयनित बच्चों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा कर बच्चों का उत्साह वर्धन किया। 

मंत्री श्री नेताम ने कहा कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के नेतृत्व में राज्य सरकार गरीबों, किसानों, महिलाओ सहित युवाओं और कमजोर वर्गों के विकास के निरन्तर काम कर रही है। राज्य के अनुसूचित जाति जनजाति पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए नीतिगत फैसलों के साथ  विभिन्न योजनाओं का संचकलन कर रही है इसी कक परिणाम है कि आज कमजोर वर्ग के बच्चे भी राष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल हो रहे हैं। ऐसे वर्गों के बच्चों के मदद के लिए सरकार तत्पर है। उन्हें सरकार की ओर हर संभव मदद मिलता रहेगा। 

एमबीबीस और बीडीएस के लिए चयनित बच्चों में सुहाना, श्रेया पन्ना, नमीता कोर्राम, रेशमी कोमरे, अरूणा नेताम, यामिनी कुंजाम, फालगुनी बघेल, सेतकुमारी, नूतन लाटिया, काजल खांडे, हर्षिता मंडावी, चित्ररेखा दीवान, पुनिता मंडावी, दीपशिखा तिग्गा, उषा, हिमांशु बेक, दीपिका नाग, मनीता तिरकी, पुष्पराज सिंह अयाम, मिलन सिंह है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!