जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर की शादीशुदा महिला को सोशल साइट्‌स के जरिए इश्क लड़ाना भारी पड़ गया। अब यह ऑनलाइन प्यार महिला के मुसीबत बन गया है। मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है।

जबलपुर जिले के रांझी पुलिस के अनुसार हुआ ये कि 26 वर्षीय शादीशुदा महिला की दिल्ली के उत्तम नगर निवासी अमित डागर से दोस्ती हुई थी। पहले तो दोनों के बीच चैट होती थी। फिर बात होने लगी और वीडियो कॉल भी करने लगे।

यह दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई और वीडियो कॉल पर दोनों ने सारी मर्यादाएं तोड़ दी। युवक ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिए थे। दिक्कत तब शुरू हुई, जब युवक महिला पर पति को छोड़कर उससे शादी करने का दबाव बनाने लगा। उसने धमकी दी कि ऐसा नहीं करने पर वह दोनों की चैटिंग और वीडियो कॉल के दौरान रिकॉर्ड किए गए आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर देगा।

पुलिस के अनुसार आरोपी युवक अमित डागर महिला को दिल्ली बुलाने पर जोर देने लगा। शादीशुदा बताने पर बोला पति को छोड़कर उसके साथ शादी कर लो। महिला ने अमित को अपने शादीशुदा होने के बारे में बताया।

इसके बावजूद वह कुछ सुनने को तैयार नहीं हुआ। वह महिला पर दबाव बनाने लगा कि वह पति को तलाक देकर उसके साथ शादी कर ले। यहां तक कि वह महिला को धमका कर उसके सोशल मीडिया का पासवर्ड तक पता कर लिया था। उसने महिला को धमकी दी कि वह उससे शादी कर लें, नहीं तो अपने साथ हुई चैटिंग और रिकॉर्ड वीडियो कॉल वह वायरल कर देगा।महिला पति के साथ रांझी थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। रांझी पुलिस ने आईटी एक्ट सहित धमकाने का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!