बेंगलुरु। कर्नाटक में मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के कार्यक्रम में बड़ी सुरक्षा चूक का मामला सामने आया है। यहां एक युवक सुरक्षा घेरे को तोड़कर सीएम सिद्धारमैया के मंच तक पहुंच गया। सतर्क सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत मंच पर ही युवक को रोक लिया। इस दौरान युवक ने एक शॉल मंच की तरफ फेंका। सीएम सिद्धारमैया अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस के मौके पर बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे।

सीएम सिद्धारमैया ने कहा, “कर्नाटक को हमारी सरकार एक ऐसा राज्य बनाने के लिए समर्पित है जहां लोकतंत्र पनपे, समुदाय सद्भाव में रहें और धर्मनिरपेक्षता कायम रहे। मगर इन मूल्यों के लिए खतरा बना हुआ है। हमें एक साथ मिलकर सतर्क रहना चाहिए। एकजुट रहना चाहिए और कर्नाटक को सभी समुदायों के शांतिपूर्ण बगीचे के रूप में विकसित करना जारी रखना चाहिए।

शनिवार को एक रैली में बोलते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ लोग राज्य सरकार की गारंटियों को रोकने के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैंने कावेरी निगम के अधिकारियों को वीसी नहर के अंतिम हिस्से तक पानी पहुंचाने के लिए तत्काल प्रस्ताव प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है।

सीएम ने आगे कहा, “जो लोग राज्य सरकार की गारंटी को रोकने की साजिश कर रहे हैं, वे मंड्या के विकास के लिए काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए, यह साबित हो गया है कि जो लोग केवल बातों में अपना समय बिताते हैं, उन्हें किसानों, पिछड़ों और अनुसूचित जाति की कोई चिंता नहीं है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!