{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

बलरामपुर:  अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (यातायात)  प्रदीप गुप्ता एवं सहायक पुलिस महानिरीक्षक (यातायात)  संजय शर्मा की अध्यक्षता में छत्तीसगढ़ राज्य के समस्त (यातायात) नोडल अधिकारियों, यातायात प्रभारियों, एवं जिलों के डीआरएम की वर्चुअल समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

इस बैठक में सड़क दुर्घटनाओं की स्थिति और उन्हें कम करने के प्रयासों पर चर्चा की गई। विशेष रूप से बलरामपुर रामानुजगंज जिले में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  शैलेंद्र पांडे के साथ चर्चा की गई। उन्हें जागरूकता कार्यक्रम और चालानी कार्रवाई के निर्देश दिए गए।सहायक पुलिस महानिरीक्षक यातायात ने 14 एजेंडा बिंदुओं के तहत जानकारी मांगी, जिसमें ऑनलाइन IRAD और EDAR में सड़क दुर्घटनाओं की एंट्री की उपयोगिता पर जोर दिया गया। उन्होंने बताया कि हिट एंड रन मामलों की त्वरित एंट्री से प्रभावित व्यक्तियों और उनके परिजनों को राहत राशि (मुआवजा) जल्दी मिल सकेगा।इसके अतिरिक्त संजय शर्मा ने बलरामपुर दौरे के दौरान ब्लैक स्पॉट का निरीक्षण करने पर यातायात टीम द्वारा सड़क सुरक्षा में किए गए प्रयासों की सराहना की।

इस वर्चुअल समीक्षा बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  शैलेंद्र पांडे, यातायात प्रभारी विमलेश कुमार देवांगन, डीआरएम दीपक मिश्रा, और आरक्षक अजय सिदार ने भाग लिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!