{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

जशपुर: जशपुर पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए चौकी कोतबा के अंतर्गत एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी बसंत यादव के कब्जे से 7.130 किलोग्राम गांजा और तस्करी में प्रयुक्त मोटर साइकिल जब्त की गई।
पुलिस अधीक्षक  शशि मोहन सिंह को 3 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि चौकी कोतबा क्षेत्र का एक व्यक्ति अपने पुत्र और अन्य सहयोगियों के साथ मोटर साइकिल (CG 13 AX-9074) पर गांजा परिवहन कर कोतबा की ओर आ रहा है। इस सूचना के आधार पर चौकी प्रभारी उप निरीक्षक राकेश सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई, जिसने ग्राम बुलडेगा राजाआमा तिराहे पर संदिग्ध मोटर साइकिल को रोका। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम बसंत यादव बताया। तलाशी में 7.130 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ।

बसंत यादव ने बताया कि गांजा उसके दो साथियों का है, जो मौके से फरार हो गए। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है और फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!